Panchayat Season 3 First Look Out : अब इंतजार हुआ खत्म :-

Panchayat Season 3 First Look Out : हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे इस आर्टिकल में आज हम आपके लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिन प्रतिदिन बहुत सारी वेब सीरीज आती रहती है जिसमें से सब की लोकप्रिय पंचायत जिसे आपने जरूर देखा होगा और आपकी पसंदीदा Web series में पंचायत का नाम जरूर होगा उसकी सीजन 3 का इंतजार कर रहे होंगे तो अभी आपका इंतजार खत्म हुआ Panchayat Season 3 के फर्स्ट लुक की बड़ी अपडेट सामने आई है जिसकी पूरी जानकारी के लिए पोस्ट को अंत तक पढ़े ।

Amazon Prime ने Panchayat Season 3 की दी बड़ी Update :-

Panchayat Season 3 First Look Out
Image Source : Prime Video

अगर आप भी पंचायत के दीवाने है और इसके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे है तो अभी जल्दी आप का इंतजार खत्म होने वाला है Panchayat के Season 1 की सफलता के बाद इसके Makers ने दूसरे Season को भी Release किया जिसके बाद इसका नाम लोकप्रिय Webseries की लिस्ट में शामिल हो गया और अपार सफलता प्राप्त की l

अभी दर्शकों को इसकी Season 3 का इंतजार है तो आपको बता दे Amazon Prime OTT Platform ने इसके Latest Posters Post किए है और लिखा है कि हम जानते है यह इंतज़ार असहनीय है इसलिए Set से हम आपके लिए कुछ Special भेज रहे है इस पोस्टर में पंचायत के Sachiv Ji (जितेंद्र कुमार) के कंधे पर Bag लटकाये हुए है और बाइक पर सवार है और दूसरे पोस्टर में पंचायत 2 के कैरेक्टर भूषण यानी बनराकस (दुर्गेश कुमार), विनोद (अशोक पाठक) और प्रह्ललाद (फैसल मलिक) एक साथ बैठें हुए नजर आ रहे हैं।

2024 में आ सकती है Panchayat Season 3

अगर इसके Release date की बात करे तो इसकी कोई प्रमाणित जानकारी नहीं मिली है लेकिन 2024 में यह रिलीज होने की सम्भावना है इसका पहला Season 2020 में आया था और दूसरा 2022 और इसकी लोकप्रियता से Season 3 भी जल्दी आपको देखने को मिलेगा।

फिर से आपको नजर आयेंगे वो Sachiv Ji और साथ ही उनके वो खास Fulera के मित्र जिसमें ऑफिस सहायक Vikash, फूलेरा प्रधान Brajbhusan Dubey और साथ ही प्रह्लाद जी जो आपके दिल को मनोरंजन से भर देंगे अभी इसके कई सवालों के जवाब बाकी है जिसमें क्या होगा Sachiv Jii और Chinki कि Love Story का ? क्या विधायक जी Transfer कर देंगे Sachiv Jii का ? इन अभी सवालों का जवाब आपको Season 3 में मिलने वाला है ।

कहा पर देखे पंचायत Web series ?

अगर आपने अभी तक Panchayat के दोनों सीजन नहीं देखे तो Amazon Prime पर जाके देख सकते हो और Season 3 की बात करे तो वो भी आपको Amazon Prime पर ही देखने को मिलेगी।

Panchayat Cast & Crew Name

DirectorDeepak Mishra
Characters NameJitendra Kumar, Chandan Roy, Faisal Malik, Sanvikaa, Durgesh Kumar, Neena Gupta
MusicAnurag Saikia
Edited ByAmit Kulkarni, Harshit Sharma
ProductionAmazon Prime Video
Seasons2 and 3 Coming Soon
Episodes16
WriterChandan Kumar
CinematographyAmitabha Singh
Main CharacterJitendra Kumar
Table Data Source : IMDB

Panchayat Web series के कितने Seasons है?

2 Seasons Prime Video पर आ चुके है और Season 3 जल्द ही देखने को मिलेगा l

Panchayat का Season 3 कब आएगा?

Panchayat Season 3 2024 में आने की संभावना है l

Panchayat के Total कितने Episode है?

16

Panchayat की IMDB पर कितनी Rating है?

IMDB Rating 8.9

Panchayat के Director कौन है?

Deepak Mishra

Leave a comment