2024 OTT New Release: 2024 में आने वाली है यह 5 वेब सीरीज! मिर्जापुर से लेकर पंचायत 3 तक मचाएगी धूम

2024 OTT New Release: आजकल इंसानों को इंटरनेट कलेक्शन बहुत पसंद आता है। ओटीटी प्लेटफॉर्म के आने से इंसान का रुझान इंटरनेट कलेक्शन की ओर बढ़ गया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई ऐसे कलेक्शन आ चुके हैं। जिन्होंने अपनी अदाओं से इंसानों का मनोरंजन किया है।  संग्रह के पात्रों, साक्ष्यों और अभिनेताओं के अभिनय ने लोगों का दिल जीत लिया है। द फैमिली मैन, मिर्ज़ापुर और पंचायत ऐसे संग्रह के उदाहरण हैं।

अगर आप भी इंटरनेट कलेक्शन देखने के शौकीन हैं तो नए साल में आपको एक बड़ा तोहफा मिलने वाला है। जी हां, नया साल शुरू होते ही ऐसी कई सीरीज (2024 ओटीटी न्यू रिलीज) आपका भरपूर मनोरंजन करने के लिए OTT प्लेटफॉर्म पर वापस आने वाली हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं नए साल में रिलीज होने वाली टॉप ओटीटी सीरीज की लिस्ट पर।

द फैमिली मैन सीजन 3

द फैमिली मैन कलेक्शन के दोनों सीज़न ने इंसानों का खूब मनोरंजन किया। इस सीरीज में मनोज बाजपेयी की दमदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था। सीज़न के बाद, लोग द फैमिली मैन पार्ट 3 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। नए साल में उनका इंतजार खत्म होने वाला है। यह सीरीज साल 2024 में ओटीटी पर रिलीज हो सकती है।

शी सीज़न 3

आपको बता दे कि इस लिस्ट में नेटफ्लिक्स की सीरीज सी का नाम भी सम्मिलित किया गया है। इस सीरीज में या तीसरे सीजन में है। 2024 में यह सीरीज रिलीज होने वाला है। 

मिर्जापुर 3

अमेजॉन प्राइम की सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur) ने लोगों अमेज़न प्राइम के कलेक्शन मिर्ज़ापुर ने लोगों का खूब मनोरंजन किया। इस संग्रह के पहले और दूसरे अध्याय ने अद्भुत लोकप्रियता हासिल की। लोग मिर्ज़ापुर (मिर्जापुर सीजन 3) के 0.33 भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मिर्ज़ापुर साल 2024 के अंदर अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो सकती है।

पंचायत सीजन 3

पंचायत ओटीटी प्लेटफॉर्म के सबसे मशहूर हिंदी कलेक्शन में से एक है। इस कलेक्शन की कहानी और किरदारों की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया। अब बहुत जल्द पंचायत का 0.33 (पंचायत 3) सीजन आएगा। इस सीरीज को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जा सकता है।

आश्रम सीजन 4

आश्रम के तीनों सीज़न ने तरह-तरह की हलचल पैदा की।  इस कलेक्शन ने बॉबी देओल की पहचान को कई गुना बढ़ा दिया। खबर है कि आश्रम का चौथा सीजन (Ashram 4) भी साल 2024 के अंदर आ सकता है.

खाकी सीजन 2

खाकी का पहला सीजन भी काफी लोकप्रिय हुआ था। इस कलेक्शन को लोगों ने खूब पसंद किया है। खबर है कि खाकी सीजन 2 और अधिक सस्पेंस और थ्रिलर के साथ वापस आ रहा है।

Also read:

Leave a comment