Salaar Box Office Day 8:छुट्टियों के साथ प्रभास की ‘सालार’ की रफ्तार धीमी, फिल्म का मुनाफा घटने लगा है

Salaar Box Office Day 8:साल 2023 साउथ फिल्म स्टार प्रभास के लिए भी बेहद खूबसूरत रहा। प्रभास काफी समय से एक अच्छी फिल्म की तलाश में थे। ‘सालार’ के जरिए एक्टर ने एक बार फिर प्रशंसकों के दिलों में घर बना लिया है। ‘सालार’ को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस के कई आंकड़े तोड़ दिए और अब भी शानदार कमाई कर रही है। प्रभास के प्रशंसक बाहुबली के बाद उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म की उम्मीद कर रहे हैं।

‘सालार’ के जरिए उनका इंतजार खत्म हो गया है। प्रभास की ‘सालार’ से मुकाबला करना अन्य फिल्मों के लिए कठिन होता जा रहा है। फिल्म जबरदस्त मुनाफा कमा रही है। साउथ स्टार प्रभास की फिल्म की रिलीज का आज 9वां दिन है। ऐसे में हर कोई अपनी फिल्म के आठवें दिन के आंकड़ों के बारे में जानना चाहता है। ‘सालार’ को तेलुगु, कन्नड़, तमिल, मलयालम और हिंदी में भी रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन निर्देशक प्रशांत नील ने किया है।

फिल्म ‘सालार’ ने पहले दिन की कमाई से हर किसी को हिलाकर रख दिया। प्रभास की फिल्म ने पहले दिन नब्बे करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया। वहीं, इससे एक दिन पहले यानी दूसरे शुक्रवार को ‘सालार’ के मुनाफे में गिरावट देखने को मिली थी। सैकनिल्क के रिकॉर्ड के मुताबिक फिल्म ने आठवें दिन सबसे ज्यादा करीब 10 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालांकि, फिल्म की गिरावट का एक कारण नए साल को भी माना जा रहा है। नए साल का जश्न मनाने के लिए इंसान बाहर घूमने निकलना शुरू कर देते हैं।

‘सालार’ ने दुनिया भर में 550 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया

प्रभास की सालार कल 500 करोड़ रुपये की सदस्यता में शामिल हो गई। ग्लोबल सीरीज की बात करें तो फिल्म ने 550 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लिया है। जबकि भारत में सालार की कमाई लगभग 370 करोड़ रुपये है। जबकि विदेशी देशों में फिल्म ने 150 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है।

यह भी जाने :-

Leave a comment