Upcoming OTT Releases: नए साल के मौके पर आप सभी के लिए बड़ी खुशखबरी OTT पर रिलीज होने वाली है ये फिल्में

Upcoming OTT Releases:इस निरंतर विकसित हो रहे आनंद परिदृश्य में, नया साल ओटीटी प्लेटफार्मों की दुनिया में बड़े पैमाने पर नई सामग्री लाने जा रहा है। जैसे-जैसे हम वर्चुअल इंटरनेशनल की ओर बढ़ रहे हैं, नई रिलीज़ लगातार अपनी रोमांचक सामग्री और शानदार प्रदर्शन के साथ बाजार को लुभाने का वादा कर रही हैं। एनिमल में रणबीर कपूर की परिवर्तनकारी भूमिका से लेकर सैम बहादुर में विक्की कौशल के प्राचीन कैनवास तक, हर प्रस्तुति की अपनी विशिष्ट गुणवत्ता होती है। तो आइए जनवरी में ओटीटी पर आने वाली कुछ दिलचस्प रिलीज का परीक्षण करें और पारिवारिक गाथाओं, अपराध नाटकों और दिलचस्प सीमित श्रृंखला के संयोजन का पता लगाएं। 

Upcoming OTT Releases in January 2024

OTT ReleaseOTT PlatformOTT Release Date
Zara Hatke Zara BachkeJioCinemaDecember 2
Pro Kabaddi League S10Disney+ HotstarDecember 2
800JioCinemaDecember 2
Christmas As UsualNetflixDecember 6
Blood CostNetflixDecember 6
The ArchiesNetflixDecember 7
Chamak seriesSonyLivDecember 7
Soundtrack #1Disney+ HotstarDecember 7
My Life with the Walter BoysNetflixDecember 7
Mast Mein Rehne KaAmazon Prime VideoDecember 8
Leave the World BehindNetflixDecember 8
SmotheredJioCinemaDecember 8
VadhuvuDisney+ HotstarDecember 8
Koose Munisamy VeerappanZee5December 8
Kadak SinghZee5December 8
Leave the World BehindNetflixDecember 8
Merry Little BatmanAmazon Prime VideoDecember 8
Your Christmas or Mine (2)Amazon Prime VideoDecember 8
Scooby Doo & Krypto TooJioCinemaDecember 10
Dance+ ProDisney+ HotstarDecember 11
JapanNetflixDecember 11

1. Animal

निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की यह फिल्म पिता और पुत्र के बीच के उतार-चढ़ाव की तीव्रता को दर्शाती है। रणबीर कपूर की सटीक स्थिति दर्शकों को आकर्षित करती है। इसमें बदला लेने, अपने परिवार के प्रति वफादारी और एक भयंकर गिरोह संघर्ष को दर्शाया गया है जिसमें अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 26 जनवरी 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है।

2. Sam Bahadur

सैम मानेकशॉ (भारत के पहले फील्ड मार्शल) के जीवन को दर्शाने वाली इस प्राचीन कहानी में विक्की कौशल मुख्य भूमिका निभाते हैं।Nइसमें उनके 4 दशकों के शानदार पेशे को दर्शाया गया है। उन्होंने 5 संघर्षों में प्राथमिक भूमिका निभाई, जिनमें से 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध ने सबसे अधिक ध्यान आकर्षित किया है। इस फिल्म में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ​​भी मुख्य भूमिका में हैं। यह 26 जनवरी को ज़ी5 पर लॉन्च होगा।

3. Do parti 

भारत के उत्तरी पहाड़ी क्षेत्र में स्थापित इस रहस्यमय रहस्यमयी फिल्म का निर्देशन शशांक चतुर्वेदी द्वारा किया जा रहा है और मुख्य कलाकार काजोल और कृति सेनन हैं। आप इस फिल्म से एक जादुई रोमांच की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि यह उत्तर भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित है और एक उल्लेखनीय अनुभव होने की गारंटी देती है। इसे जनवरी 2024 में नेटफ्लिक्स पर भी लॉन्च किया जा सकता है।

4. Kalki 2898 AD

अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी पहली फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा शेफ स्वाति शेट्टी की भूमिका में हैं और मनोज बाजपेयी उनके पति प्रभाकर की भूमिका में हैं। कहानी आश्चर्यजनक मोड़ लेने लगती है क्योंकि स्वाति रसोई की सफलता, एक नौसिखिया खलनायक और एक गंवार पड़ोस इंस्पेक्टर की मदद से एक योजना बनाती है। यह फिल्म 11 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

5. Indian police force 

यह पुलिस ड्रामा रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित है और इसका उद्देश्य आकर्षक मनोरंजन और आश्चर्यजनक दृश्य प्रदान करना है। शो के पहले सीज़न (7 एपिसोड सहित) में भारतीय पुलिस बल के निस्वार्थ वाहक को दिखाया गया और उनकी देशभक्ति की प्रशंसा की गई। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय, शिल्पा शेट्टी और ईशा तलवार मुख्य भूमिका में हैं। इसे 19 जनवरी को प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी जाने :-

Leave a comment